After Star Sports announced that they would provide Hindi commentary for over 100 English Premier League games this season, there was excitement among football fans across India. Hindi commentary has always been entertaining during cricket games. We enjoy it but at times, its pathetic, funny to be precise when the commentators try to translate English quotes into Hindi. But Hindi commentary during football has taken it to another level.
Ooohh Star Cricket HD telecasting EPL with hindi commentary apparently. How adorable. Can we next have some fashion shows on Aastha TV next?
— Saptak Mohanta (@SaptakMohanta) August 17, 2013
Here are some of the funniest lines recorded during the first 3 weeks of EPL. Beware. They crack you up.
1. “aur ye Negredo ke paas ball, 208 crore rupaye mein laayein hain man city ne inhe.“
2. “Gerrard kabhi akele nahi chalenge kyonki Liverpool ka slogan hai – You will never walk alone.”
3. “Swansea ke striker Bony apni goalo ki boani nahin kr paaye, hawa main toh halwa jaise mila tha ball.”
4. “Arsenal ke paas 700 crore rupaye hain aisa kaha jaata hai lekin Wenger ne abhi tak ek dhela nahi kharch kiya hai.”
5. During Manchester City vs Cardiff: “ye toh amir aur garib ka muqabla hai, par garib amiro ko garib ki maar maar rahe hain.“
6. “Aston Villa ke fans mano maun vrat rakhke aae hain.rakhe bhi kyun na, unki team ne shor machane wala pradarshan bhi nahin kiya hai.”
7. “Welbeck ke is pradarshan se kitne khush hue honge unke parivar, jo Ghana se aakar Manchester me reh rahe hain.”
8. “Suarez ko football ka Mike Tyson keh sakte hain, kyunki voh maidan mein kai logon ko kaat chuke hain.”
9. “Alex Ferguson ne jis tarah Akbar badshah ki tarah raaj kiya ManU main, kya Moyes usi ko aage le ja payenge aur jahangir saabit kar payenge apne aap ko.”
10. ” Arsene Wenger isiliye itne pareshan hai kyunki garmiyon ki chutti mein unke jyadtar ache players club chhod kar chale gaye hain.“